*सक्ती जिले के 2 विद्यार्थी प्रदेश स्तर पर टॉप-10 प्रावीण्य सूची में सम्मिलित… *कलेक्टर ने बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी…

*सक्ती जिले के 2 विद्यार्थी प्रदेश स्तर पर टॉप-10 प्रावीण्य सूची में सम्मिलित…

*कलेक्टर ने बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी…

सक्ती । जिला कलेक्टर अमृत विकास तोपनो के मार्गदर्शन में सक्ती जिले में शैक्षणिक गुणवत्ता बढ़ाने विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही है। जिसके चलते जिले के छात्र छात्राएं शिक्षा के क्षेत्र में कई आयाम स्थापित कर रहे है। आज छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल रायपुर द्वारा बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी हुआ है। जिसमें सक्ती जिले के 02 विद्यार्थियों ने कक्षा 10 वीं की प्रावीण्य सूची में स्थान प्राप्त कर जिले को गौरवान्वित किया है।
राज्य की प्रावीण्य सूची में सम्मिलित विद्यार्थियों में कक्षा 10 वीं में 97.83 प्रतिशत् के साथ जान्हवी पटेल पिता श्री राम नारायण पटेल ने पूरे प्रदेश में टॉप 10 में छटवां स्थान प्राप्त किया है। इसके साथ ही कक्षा 10 वीं बोर्ड परीक्षा में राहुल कुमार गबेल पिता श्री राजेश कुमार गबेल ने प्रावीण्य सूची में 97.17 प्रतिशत के साथ टॉप 10 में 10 वां स्थान प्राप्त किया है। विद्यार्थियों की इस सफलता पर कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी सक्ती श्री अमृत विकास तोपनो ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बच्चों को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने जिले के सभी छात्र छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो विद्यार्थी परीक्षा में उत्तीर्ण नहीं हो पाए हैं एवं परीक्षा का परिणाम जो भी आया हो बच्चे उस परिणाम को लेकर किसी भी प्रकार का तनाव न महसूस करें। उन्होंने कहा कि वे यह देखे की कहां कमी रह गई है तथा लगन व मेहनत के साथ पुनः प्रयास करें सफलता अवश्य मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button