मोदी की लहर नहीं सुनामी चल रही है…. वित्त मंत्री ओपी चौधरी ✅️एक लाख लोगों की आने की संभावना .. ✅️प्रशासन की तगड़ी व्यवस्था,  जगह-जगह अधिकारियों की पैनी नजर..

मोदी की लहर नहीं सुनामी चल रही है…. वित्त मंत्री ओपी चौधरी
✅️एक लाख लोगों की आने की संभावना ..
✅️प्रशासन की तगड़ी व्यवस्था,  जगह-जगह अधिकारियों की पैनी नजर..

शक्ति l जांजगीर चांपा लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती कमलेश जांगड़े के पक्ष में प्रचार करने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  23 अप्रैल मंगलवार को दोपहर 1:00 बजे जेठा में आगमन हो रहा है, जहां वे विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे इसके पूर्व प्रशासन द्वारा जोरदार तैयारी की जा रही है बड़े आकार का डोम बनाया गया है जिसे अंतिम रूप दिया जा रहा है वही इस कार्यक्रम में एक लाख लोगों की आने की उम्मीद जताई जा रही है व्यवस्था भी इसी प्रकार की बनाई जा रही   है ।

            इस अवसर पर प्रदेश की वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने मीडिया को  बताया कि छत्तीसगढ़ी नहीं पूरे देश में मोदी की लहर नहीं सुनामी चल रही है मोदी को सुनने उनको देखने के लिए इस क्षेत्र की जनता जनार्दन और पार्टी के कार्यकर्ता अत्यंत उत्साहित है और सभी ऊर्जा और उमंग के साथ सहभागिता निभाने तैयार हैं, आज 22 अप्रैल सोमवार को दिन भर क्षेत्र में मौसम भी खुशनुमा हो गया है ऐसे में और भी लोग आनंदित होंगे पूरे देश की जनता मोदी जी को लगातार तीसरी बार हैट्रिक आशीर्वाद देने के लिए तैयार है। इस अवसर पर प्रदेश  के कई जिलों से पुलिस के आला अधिकारी,सीआरपी के जवान, स्पेशल डॉग स्क्वायड की टीम मोर्चा संभाले हुए हैं। भाजपा के संयोजक गौरी शंकर अग्रवाल, भाजपा के दिग्गज नेता भी अपने समर्थकों कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम स्थल पर मोदी की सभा को सफल बनाने डटे हुए हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button