💥💥 जिलास्तरीय जन समस्या निवारण  शिविर 16 फरवरी को सेजेस सक्ती में .. 💥💥शिविर में मेडिकल बोर्ड तथा आरटीओ (परिवहन विभाग) का भी लगेगा स्टॉल.. 💥💥जिला बनने के बाद पहली बार होगा जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन..

💥💥 जिलास्तरीय जन समस्या निवारण  शिविर 16 फरवरी को सेजेस सक्ती में ..

💥💥शिविर में मेडिकल बोर्ड तथा आरटीओ ( परिवहन विभाग) का भी लगेगा स्टॉल..

💥💥जिला बनने के बाद पहली बार होगा जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन..

सक्ती l जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन 16 फरवरी को नगर में संचालित सेजेस अंग्रेजी माध्यम विद्यालय परिसर में किया गया है आपको बता दे जिला बनने के बाद पहली बार जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें शासकीय विभागों के साथ मेडिकल बोर्ड तथा आरटीओ (परिवहन विभाग )का भी स्टॉल लगाया जाएगा l कलेक्टर श्रीमती नूपुर राशि पन्ना ने जिले के सभी लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर उक्त शिविर का लाभ लेने को कहा  है। जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर सेजेस अंग्रेजी माध्यम स्कूल सक्ती में कलेक्टर ने व्यवस्थित आयोजन कराए जाने के निर्देश दिए है।कलेक्टर ने जनसमस्या निवारण शिविर में सभी राजस्व अधिकारियों को आमजनों की समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण करने के लिए शिविर लगाने सहित जमीनी स्तर पर शासन की अन्य विभिन्न योजनाओ का क्रियान्वयन करने वाले विभागीय अधिकारियों को भी शिविर में स्टाल लगाकर लोगो की समस्याओ का प्राथमिकता से
निराकरण करने के निर्देश दिये है। साथ ही कलेक्टर ने जिला स्तरीय शिविर में आरटीओ तथा मेडिकल बोर्ड भी लगाये जाने कहा है , जिससे शिविर स्थल पर दिव्यांग नागरिक सहित अन्यव्यक्ति अपने कार्य सुविधाजनक रूप से करा सके l कलेक्टर ने जिला मुख्यालय में आयोजित होने वाले शिविर में सभी एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, आरआई, पटवारी सहित समस्त राजस्व अमलो को राजस्व प्रकरणों का प्राथमिकता से निराकरण करने के साथ ही जमीनी स्तर पर शासन की अन्य विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओ का क्रियान्वयन करने वाले विभागीय अधिकारियो को भी शिविर में स्टाल लगाकर आमजन की समस्याओ का प्राथमिकता से निराकरण करने के निर्देश दिये है। इस शिविर में राजस्व विभाग, पंचायत विभाग, स्वास्थ्य, पीडब्ल्यूडी, पीएचई, महिला एवं बाल विकास विभाग सहित जिले के अन्य विभिन्न विभाग के अधिकारी आमजनों की समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए उपस्थित रहेंगे। कलेक्टर ने सभी तहसीलदार, सीईओ और सीएमओ को जिलास्तरीय शिविर आयोजन का जमीनी स्तर पर प्रचार- प्रसार और सतत मुनादी कराने के निर्देश दिये है। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग शिविर से लाभान्वित हो सके।

————————————————————————-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button