छत्तीसगढ़

बाबा बैद्यनाथ से छत्तीसगढ़ के खुशहाली की कामना कर रायपुर लौटे बृजमोहन अग्रवाल… *सुशासन दिवस पर किसानों को बोनस की सौगात मिलेगी..

*बाबा बैद्यनाथ से छत्तीसगढ़ के खुशहाली की कामना कर रायपुर लौटे बृजमोहन अग्रवाल…
*सुशासन दिवस पर किसानों को बोनस की सौगात मिलेगी..
सकती । छत्तीसगढ़ प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सपत्नीक झारखंड में स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम, देवघर पहुंचे। यहां उन्होंने भगवान शिव की पूजा अर्चना की और उनसे संपूर्ण छत्तीसगढ़ प्रदेश के सुख, शांति और समृद्धि के लिए मंगलकामना की। देवघर में बैद्यनाथ धाम में महादेव का दर्शन करके लौटे श्री बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि, कैबिनेट मंत्री बनने के बाद वे बाबा बैद्यनाथ धाम पहुंचकर महादेव से आशीर्वाद लिया और छत्तीसगढ़ के खुशहाली की कामना की। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ के निर्माता श्रद्धेय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्म दिवस 25 दिसंबर, जिसको पूरा देश और विश्व, सुशासन दिवस के रूप में मनाता है। ऐसे शुभ दिवस के अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी सभी किसानों के खाते में बीतें 2 साल का धान बोनस ट्रांसफर करेंगे। यही मोदी जी की गारंटी है और मोदी जी की सभी गारंटी पूरी की जाएंगी। जिससे लोगों के मन में भाजपा के लिए विश्ववसनीयता का भाव जागेगा और आने वाले समय लोकसभा चुनाव में भाजपा छत्तीसगढ़ में सभी 11 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।
 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, बेरोजगारों ने कांग्रेस को सबक सीखाया है। सीजीपीएससी घोटाले ने छत्तीसगढ़ के 20 लाख से ज्यादा नौजवानों के भविष्य को बर्बाद किया है। हमारी सरकार यूपीएससी की तर्ज पर पूरी पारदर्शिता के साथ भर्ती करेगी।
————————————————————————–
#

#

#

#

#

#

#

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button