क्राइमछत्तीसगढ़शक्ति

नशे के विरुद्ध सक्ति पुलिस का अभियान जारी… सक्ती पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 95 किलो से अधिक गांजा के साथ दो आरोपी पकड़ाए, भेजे गए जेल.

नशे के विरुद्ध सक्ति पुलिस का अभियान
जारी…
सक्ती पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 95 किलो से अधिक गांजा के साथ दो आरोपी पकड़ाए, भेजे गए जेल…

सक्ती । सक्ती पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों से 95 किलो से भी अधिक गांजा जप्त किया है। पुलिस अधीक्षक श्रीमती अंकिता शर्मा द्वारा दिए गए नशे के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के आदेश के बाद श्रीमती रमा पटेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सक्ती के निर्देशानुसार तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मनीष कुंवर के निर्देशानुसार सक्ती पुलिस सतत नशे के अवैध कारोबार के विरुद्ध कारवाई कर रही है।इसी क्रम में शहर में गांजे के अवैध व्यापार की सूचना पर सक्ति पुलिस की टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए कसेर पारा में छोटे देवांगन के घर से तलाशी पर 32 किलो 400 ग्राम गांजा और उससे कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके बताए अनुसार, ग्राम हरदा में नवीन सिदार के घर जहां गांजे को छिपाने का गोदाम बनाया गया था वहां से 62 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। पूछताछ पर छोटू देवांगन ने बताया की वो विगत 4 वर्षों से गांजे को बेचने के अवैध कारोबार में सालिंप्त है, और ओडिसा से गांजा लेकर आता है, जिसे यहां अपने घर से पुडिया बनाकर बेचता है।पुलिस की टीम ने लगभग 95 किलो से भी अधिक गांजा, जो लगभग 5 लाख रुपए से अधिक कीमती है, को बरामद करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 20 बी 25 एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही की गई है। उक्त कार्रवाई में सक्ती थाना प्रभारी विवेक शर्मा के नेतृत्व में si समीर डुंगडुंग, प्रधान आरक्षक संजीव शर्मा, अजय कुर्रे, अश्वनी सिदार,आरक्षक सेतराम पटेल, गणेश साहू, मनोज लहरे, यादराम चंद्र, प्रेम पटेल, एकेश्वर देवांगन, गौर सिंह कंवर,शैलेंद्र देवांगन ,नामदेव, घनश्याम ,सोनवानी,आफसा परवीन एवं टीम का सराहनीय योगदान रहा।
विदित हो कि जिले में एसपी श्रीमती अंकिता शर्मा के आदेश पर नशे के अवैध कारोबार में सालिंप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी तारतम्य में मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांजा की अवैध रूप से यहां का पाया जा रहा है जिस पर त्वरित कार्रवाई की गई है। एसपी अंकिता शर्मा ने साफ निर्देश दिया है कि जिले में नशे के सौदागरों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी ऐसे कार्य में संलिप्त लोगों को बिल्कुल नहीं बख्शा जायेगा। गांजे की इस बड़ी खेप के पकड़े जाने से शहर में गांजे के अवैध कारोबार पर रोक लगने की पूरी संभावना है।

#

#

#

#

#

#

#

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button